ताजा खबरेंदुनियादेश

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहीं मिया खलीफा आखिर कौन है, ISIS दे चुका है जान से मारने की धमकी

मिया खलीफा आखिर कौन है

भारतीय किसानों का सपोर्ट कर चर्चा में आई मिया खलीफा जानी-मानी पोर्नस्टार रही है. जहां पर कई एडल्ट वेबसाइट उनको दुनिया की नंबर वन पोर्नस्टार भी घोषित कर चुकी है. 

भारत में चल रहे किसान आन्दोलन को लेकर पोर्न इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती मिया खलीफा ने एक ट्विट किया है. उन्होंने इस ट्विट के माध्यम से भारतीय किसानों का समर्थन करते हुए लिखा, मावाधिकार उल्लंघन को लेकर आखिर दुनिया में क्या चल रहा है, उन्होंने (भारत सरकार) दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया है. उनका यह ट्विट काफी तेजी के साथ वायरल हुआ और अब लोगो के बीच चर्चा में है. कुछ लोग मिया का सपोर्ट कर रहे है वही कुछ उनके विरोध में भी नजर आ रहे है. आइये जानते है मिया खलीफा से जुड़े कुछ तथ्य. 

लेबनान के बेरुत में जन्मी मिया खलीफा साल 2000 में अपने परिवार के साथ अमेरिका में बस गईं. अमेरिका आने के बाद उनकी दोस्ती पोर्न इंडस्ट्री के कुछ लोगो से हुई. जिन्होंने मिया को पोर्न इंडस्ट्री तक ले जाने का काम किया. 

क्या थी माँ-बाप की प्रतिक्रिया 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिया खलीफा के परिवार ने उनके पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन करते ही सारे रिश्ते ख़त्म कर लिए थे. जबकि एक एडल्ट वेबसाइट उनको दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न स्टार का तमगा भी दे चुकी है. 

फ़ूड रेस्ट्रोंट में भी कर चुकी है काम

मिया पढ़ाई में काफी अच्छी रही है. उन्होंने हिस्ट्री में स्नातक किआ हुआ है. इसके साथ ही पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले वह एक फ़ूड रेस्ट्रोंट में काम भी कर चुकी है. 

मिया खलीफा ने अब पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिआ है. उनके मुताबिक इससे पहले जब वह इंडस्ट्री का हिस्सा थी तब भी उन्होंने पोर्न से कोई बहुत बड़ी राशि नही कमाई थी. मिया ने बताया कि उन्होंने अपने पूरे कैरियर में सिर्फ सिर्फ 12 हजार डॉलर ही कमाए है. 

ISIS से मिल चुकी है धमकी  

मिया खलीफा के अनुसार, आतंकवादी संगठन ISIS ने उनको तब जान से मारने की धमकी दी थी जब वह अपने एक वीडियो में हिजाब पहने दिखी थी. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button