Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Uncategorized

तनीषा की हॉटनेस के मुरीद हुए फैंस, 42 की उम्र में, बिकिनी पहन कर लगाती है आग

तनीषा बिकिनी फोटो हॉट सीन

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने अपने करियर में कई फिल्मो में अभिनय किया है, लेकिन वो दर्शको के बीच अपनी बहन जैसी पकड़ नहीं बना सकी. हालाकि लोग आज भी सोशल मीडिया पर उनकी हॉटनेस के मुरीद बने हुए है.

नरेन्द्र यादव. लखनऊ

तनीषा मुखर्जी अपने फ़िल्मी करियर में भले ही इतना कुछ खास न कर सकी हो लेकिन अपनी हॉटनेस के चलते अक्सर लाइमलाइट में रहती है. अपने बोल्ड पिक्स और अनोखे अंदाज़ के चलते वह सोशल मीडिया पर अक्सर आग लगाती नजर आती है. बताते चले कि तनीषा ने अपने छोटे से बॉलीवुड करियर में टैंगो चार्ली, सरकार, वन टू थ्री और सरकार राज जैसी बड़ी फिल्मो में अभिनय किआ है. फ़िलहाल वो अभिनय की दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है.

तनीषा अक्सर इन्स्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी हॉट तस्वीरे साझा करती रहती है. इन दिनों उनकी एक हॉट बिकिनी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सारी सुर्खियाँ बटोर रही है. इस तस्वीर में वह हरे रंग की बिकिनी में बेहद हॉट नजर आ रही है. उन्होंने यह बोल्ड अंदाज़ की पिक एक बीच के किनारे क्लिक करवाई है जो की अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

हालाकि ये उनकी पहली बिकिनी फोटो नहीं है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो, वह इससे पहले भी कई बार बोल्डनेस की हद तक जाकर पिक्स क्लिक करवा चुकी है. और हर बार अपने हॉट अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में रही है. बताते चले कि तनीषा का ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का है और वह हर तरह की ड्रेस, चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न, बहुत ही अच्छे से कैरी करती है.

तनीषा अक्सर अपनी फैमिली के साथ भी पिक्स साझा करती रहती है, इन्स्टाग्राम पर वह ज्यादातर अपनी माँ तनुजा व बहन काजोल के साथ देखी जाती जाती है. बताते चले कि 42 वर्षीय तनीषा ने अब तक शादी नही की है. वह बिगबॉस में भी नजर आ चुकी है और वहां अरमान कोहिली के साथ उनके अफेयर की खबरे भी आयी थी. हालाकि उनका और अरमान का रिश्ता ज़्यादा दिनों तक नही चल सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button